कहानियां मोटू पतलू की

Image source,जवान लड़की को चोदा

Image caption,

प्योर मारवाड़ी सेक्सी: कहानियां मोटू पतलू की, पर ऐसा नहीं था के मुझे पापा से चुद्ना अच्छा नहीं लगता ..दोनों का मज़ा अलग अलग था ,,पापा की चुदाई में लग्षुरी कार की सैर का मज़ा था ... धीरे धीरे मस्ती बढ़ती , तो भैया की चुदाई में स्पोर्ट्स कार की मस्ती भरी रोमांच और तेज़ हवा के झोंको का सिहरन ...आ दोनों मेरे लिए नायाब थे ....

पेशाब करते वीडियो

मैंने उंगलियाँ निकाल लीं और बाजी से कहा- बाजी ऐसा करो.. ज़ुबैर के ऊपर आ जाओ और उसका लण्ड चूसो.. वो साथ-साथ आपकी चूत के दाने(क्लिट) को भी चूसता रहेगा तो दर्द नहीं होगा।. आय टी आय कोर्स माहितीरोहित : अब ज़्यादा बनो मत में सब जानता हूँ आज कल तुम्हे मोटे तगड़े लंड के अलावा कुछ दिखाई नही देता है.

कुछ ही देर बाद मेरी साँसें तेज हो गईं और मुझे अंदाज़ा हो गया कि मेरा लण्ड अपना लावा बहाने को तैयार है। मेरा जिस्म अकड़ना शुरू हुआ.. तो मैंने बाजी की चूत से मुँह हटा कर कहा- बाजी, मैं छूटने वाला हूँ।. മലയാളം സെക്സ് കഥमोहन- मालकिन मैंने अपना फर्ज़ निभाया था एक राजकुमारी के लिए मेरे जैसे मामूली प्रजा की जान क्या अहमियत रखती है भला मैं खुश हु इस राज्य को राजकुमारी वापिस मिल गयी.

बिस्तर पर बैठा कर मैंने बाजी के कपड़े उतारे और अपने कपड़े उतार के ज़ुबैर को इशारा किया कि कपड़े उतार के आ जाओ।.कहानियां मोटू पतलू की: नीलम : कुछ सोच कर सुधा का तो मैं अभी नही कह सकती पर हाँ सोनू की गान्ड ज़रूर दिला सकती हूँ क्योकि वह मुझसे काफ़ी खुल कर बाते करती है, इसलिए उसे मैं पटा सकती हूँ,.

बाजी ने मेरे लण्ड को चूसते-चूसते अब अपनी गाण्ड को आहिस्ता-आहिस्ता हिलाना भी शुरू कर दिया था और मेरी ज़ुबान की रगड़ को अपनी चूत के अंदरूनी हिस्से पर महसूस करके जोश में आती जा रही थीं।.उनके जाने के बाद जोत मॅम की साँसें कंट्रोल हुई और वो तेज़ कदमो के साथ चलती हुई. अपने कॅबिन में घुस गई..

తెలుగు లో సెక్స్ - कहानियां मोटू पतलू की

उसने अपने ड्राईवर को और लोगो के साथ रोका और उसी कीकर के पेड़ के पास रह गए बस दो प्रेमी जो आज इतिहास को फिर से देखने वाले थे उसने थामा अपनी जिंदगी का हाथ और चिल्लाया तुम कुछ भी कर लो दिव्या कुछ भी कर लो अब जुदाई मंजूर नहीं हुए नहीं मंजूर हमे सुना तुमने सुना तुमने.रात थी तो कट ही जानी थी किसी तरह से अब तो दीवानो के लिए क्या दिन और क्या रात खैर दिन हुआ, आज दिव्या को मंदिर जाना था तो उसने माँ से मोहन को साथ ले जाने का कहा.

साधू- मैं तुम्हे उस भार से मुक्त करता हु जैसा की मैं कह चूका हु दिव्या की मांग में सिंदूर होगा परन्तु ग्रहस्ती का सुख नहीं भोगेगी वो ये उसकी नियति है. कहानियां मोटू पतलू की दामिनी , मम्मी सही में अपनी बॉडी और चूत का कितना ख़याल रहती हैं ...तभी तो स्वर्ग की अप्सरा हैं अभी तक ...

मुझे याद आया कि बाजी ने मेरी उंगली में कुछ डाला था.. वो मैंने देखा तो वो एक चाँदी का छल्ला था जिस पर ‘S’ लिखा हुआ था.. और बहुत प्यारा बना हुआ था।.

తమిళ్ సెక్స్ మూవీ?

कहानियां मोटू पतलू की थोड़ी देर बाद मेरे रूम का दरवाज़ा खुला ..भैया सिर्फ़ शॉर्ट्स में थे ...दरवाज़ा बंद किया और मेरी ओर देख रहे थे ..क्या लग रहे थे ...पूरे 6 ' की हाइट ..चौड़ा सीना मस्क्युलर बॉडी ,,,मैं तो देखते ही सिहर उठी ..मेरी चूत में हलचल मची थी...

लैंड कैसे जाता है? ब्लू हिंदी सेक्सी मूवी

कहानियां मोटू पतलू की गाँव से निकले ही थे की बरसात ने जैसे आज कहर ही ढा दिया था गाडियों के वायपर चल तो रहे थे पर पानी कम नहीं हो रहा था बादलो का ऐसा शोर जैसे की कानो के परदे फट जाए और फिर सबने जो नजारा देखा रीढ़ की हड्डी में सिरहन दौड़ गयी.

विठ्ठल रुक्मिणी दर्शन

मेरे सर को बाजी ने इतनी ज़ोर से पकड़ा था कि मैं हिल भी नहीं पा रहा था और बस बाजी के चूसने का मज़ा ले रहा था।. बाजी की चूत में गाढ़ा-गाढ़ा सफ़ेद पानी जमा हो गया था। मैं कुछ देर नज़र भर के देखता रहा और फिर दोबारा अपनी ज़ुबान की नोक को अन्दर डाला और बाजी के चूतरस को अपनी ज़ुबान पर समेट कर मुँह में डालता गया।.

कहानियां मोटू पतलू की रेहान-अरे यार मैं ओवर-कॉन्फिडेंट थोड़े ही हूँ. ये तो भरोसा है मुझे खुद पे कि मैं हमेशा सही ही बोलता हूँ..

सेक्सी पिक्चर xxx

रांगोळी डिझाईन फोटो दाखवाबाजी की चूत से बहते गाढ़े और चिकने पानी ने मेरे पूरे लण्ड को तर कर दिया था। बाजी के हिलने से उनकी चूत मेरे लण्ड पर ही फिसल-फिसल जाती थी।.

मैंने भी बाजी की कही पहले की बात का कोई जवाब नहीं दिया और उनकी चूत के दाने को अपनी उंगली से सहलाता हुआ अपना लण्ड उनकी रानों में रगड़ने लगा।. फिर उस लड़की ने लण्ड को अपने मुँह से निकाला और अपने सीने के उभारों पर रगड़ने लगी। फिर उसने लण्ड की नोक को अपने निप्पल पर दबाया ही था कि लण्ड से गाढ़ा सफ़ेद जूस निकल-निकल कर उसके मम्मों पर गिरने लगा।.

जब बाजी अपना राईट पाँव आगे रखती थीं.. तो उनका लेफ्ट कूल्हा भी ऊपर की तरफ चढ़ जाता और जब लेफ्ट पाँव आगे रखतीं.. तो उसी रिदम में लेफ्ट कूल्हा नीचे आता और साथ ही राईट कूल्हा ऊपर की तरफ उठ जाता।.

और फिर उन्होने भैया को अपने उपर से हटाया और उनसे फूसफूसाते हुए कुछ कहा ,,मुझे सिर्फ़ आवाज़ सुनाई दी ..मैं तो बस पापा से चुद्ने में मस्त थी ....

मैं हिप्नॉटाइज़्ड की सी कैफियत में उठा और ज़ुबैर के हाथ को पकड़ कर उसे उठने का इशारा किया.. और हम दोनों बिस्तर की तरफ चल दिए।.

हरियाणवी हिंदी बीएफ मैंने उसे किस करना शुरू किया और कुछ ही लम्हों बाद वो मेरी टाँगों के बीच बैठा था और मेरा लण्ड जड़ तक उसके मुँह में था।.

नाच रे मोरा नाच आंब्याच्या बनात

कहानियां मोटू पतलू की: पर लगता है पापा ने बड़ी बेरहमी से तुम्हें चोदा ...तुम्हारी चाल से साफ जाहिर है..बहुत दर्द है क्या ..??. मैंने नीचे की तरफ ज़ोर दिया.. तो बाजी ने अपने हाथों की गिरफ्त भी ढीली कर दी और एक हाथ से मेरी कमर सहलाते हुए दूसरा हाथ मेरे सिर पर फेरने लगीं।.